भारत में लोग टाटा की कार क्यों नहीं खरीदते, यह जानने के बाद भी वे सबसे सुरक्षित कार हैं?

वास्तव में यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि टाटा जैसी कंपनी फिर से 5 वें स्थान पर आ गई है।

आपके प्रश्न का सीधा उत्तर यह है कि लोगों की यह सोच है कि टाटा कार कुछ समय के उपयोग के बाद एक ट्रक की तरह महसूस कराना शुरू कर देती है जो वास्तव में अब ऐसा नहीं है। उदाहरण के लिए, टाटा की कारों में अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा और सबसे प्रीमियम अहसास केबिन है।
इन आधुनिक टाटा कारों के केबिन को देखें।
टियागो और टिगॉर

टियागो और टिगोर के अपने सेगमेंट में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले केबिन हैं। जब मुझे पहली बार टियागो में सवारी मिली, तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं उस कीमत की कार में बैठा हूं।
मेरे चचेरे भाई के पास शीर्ष मॉडल टिगोर है और उन्होंने इसे 50000 किलोमीटर से अधिक के लिए संचालित किया है और यह अभी भी बहुत ही बेहतरीन स्थिति में है।
उनकी प्रतिस्पर्धा की तुलना में ये कारें ऊपर हैं।
इन कारों में कुछ यूरोपीय वाइब्स हैं। निर्माण की गुणवत्ता शानदार है और शरीर मजबूत है।

इस कार में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और सभी लोग बच गए।
टाटा नेक्सॉन।
यह टाटा के शस्त्रागार में दूसरा हथियार है। इस कार के सभी टचप्वाइंट सॉफ्ट टच मैटेरियल हैं और प्लास्टिक की गुणवत्ता ठीक है। यह ब्रेज़्ज़ा और द इकोस्पोर्ट से बेहतर है। इसकी तुलना करने वाली एकमात्र कार हुंडई वेन्यू है।
इंजन आपको खुश रखने के लिए पर्याप्त से अधिक हैं और मुझे नहीं लगता कि मुझे निर्माण गुणवत्ता के बारे में कुछ भी कहने की आवश्यकता है।
इस पर 3 टन का पोल गिर गया फिर भी सभी लोग बच गए

टाटा हेक्सा
यार यह बात 5 टन के पेड़ के गिरने से बच गई और यहाँ तक कि इसे ज्यादा छति भी नही हुई।
टाटा हैरियर
मैं केवल एक ही बात कहना चाहता हूँ !! टाटा ने इस कार के साथ इसे पार्क से बाहर निकाल दिया है। यह एक लैंड रोवर पर आधारित है। तो आपको मूल रूप से 12 लाख के लिए एक लैंड रोवर मिलता है।
टाटा विश्व स्तरीय कार बना सकता है और बना रहा है। टाटा ने खुद को बदला है या यूँ कहूँ कि खुद को बदलना चाहिए।
केवल एक जिसे अपनी मानसिकता बदलने की आवश्यकता है, वह भारतीय खरीदार हैं।

लेकिन एक बात याद रखें दोस्तों, भले ही ये कारें सुरक्षित हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपको उतावली ड्राइव करने की स्वतंत्रता देती है।
हर कार की अपनी सीमाएं होती हैं चाहे वह बुगाटी हो, फेरारी या टाटा। हमेशा सीट बेल्ट पहनें क्योंकि इसके बिना एयरबैग काम नहीं करने वाला है।
तेज ड्राइव नही करें, समझदारी से ड्राइव करें और सुरक्षित ड्राइव करें।

उम्मीद है की यह मदद करेगा!

Post a Comment

0 Comments