भारत में कौन लोग अजीब तरीको से प्रसिद्ध हों गये?

दीपिका घोस
ये इस साल बैंगलोर का आईपीएल मैच देखने चिन्नास्वामी स्टेडियम आयी थी और कैमरामैन ने मैच के दौरान इन्हे कई मर्तबा दिखा दिया। अगले 36 घंटो मे इनके लगभग 2.5 लाख फोल्लोवेर्स इंस्टाग्राम पर बढ़ गये।
Related image
प्रिया प्रकाश वारियर
इन्हे भला कौन भूल सकता है जिन्होंने पिछले साल सिर्फ आँख मार क़र इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनका ये वीडियो व्हाट्सप्प और सोशल मीडिया पर वायरल हों गया था जिसके 24 घंटो के अंदर इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 50 लाख फोल्लोवेर्स बढ़ गये। जो की अब तक की सबसे ज्यादा तेज़ी से फोल्लोवेर्स बढ़ने की दर है!
कमलेश
दो साल पहले नशो के ऊपर एक डाक्यूमेंट्री बनी थी जिसमे एक जगह एक लड़के से बात करते हुए दिखाया था जो हर तरह के नशे करता था जैसे गांझा, बीड़ी, शराब और इत्यादि। डाक्यूमेंट्री इतनी ज्यादा प्रसिद्ध नहीं हुई पर उस लड़के का इंटरव्यू वाला भाग रातो रात वायरल हों गया और सब लोग कमलेश क़ो जनने लगे।
सोमवती माहवार
ये औरत फेसबुक पर वीडियो बनाने से फेमस हों गयी जो अपनी दिनचर्या क़ो फेसबुक पर लाईव दिखाती थी। एक वीडियो था जिसमे ये कहती है "हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो?"
ढिंचक पूजा
इन्हे कौन भूल सकता है जो सबके कानो से खून निकाल क़र प्रसिद्ध हुई है। इनका कोई सा भी गाना बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और ये उस समय के बाद से अचानक प्रसिद्ध हों गई जब कैर्री मिनाटी ने अपने यूट्यूब चैनल पर इनका मज़ाक बनाया। उसके बाद रातो रात इनके यूट्यूब वीडियो पर लाखों व्यूज आ गये।
ओमप्रकाश मीणा
ये लड़का भी कोई ढिंचक पूजा से कम नहीं है जो अपने आप क़ो रैपर समझता है और इसका एक गाना "बोल आंटी" रातो रात प्रसिद्ध हों गया क्योंकि वो सिर्फ अश्लील मतलब से लिखा गया था और यूट्यूब पर उसपे लाखों व्यूज है।
अहमद शाह
ये पाकिस्तान का प्यारा सा दिखने वाला बच्चा भी अचानक प्रसिद्ध हों गया। बड़े लोगो की तरह बातें करने के अंदाज़ से ये इंटरनेट पर प्रसिद्ध हों गया।
गौरमिंट आंटी
इन्होने कुछ साल पहले एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू के दौरान सरकार क़ो गालिया दी और उन्हें काम करने की हिदायत दी जिसके बाद वो वीडियो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर वायरल हों गया था।


Post a Comment

0 Comments