Club Factory से पैसे कमाए

दोस्तों अगर ऐसा हो, आपको महंगे-महंगे कैमरा, मोबाइल, Accessories, cloth, जुलरी, glasses जैसे प्रॉडक्ट मात्र एक रुपये में मिल जाए, तो कैसा लगेगा?
यहीं नहीं इस बारे में आप अपने friend को बताते है तो Rs 100 रुपये referral bonus भी मिल जाए तो तब आप पक्का on the sky फील करेंगे।
दोस्तो, यह अद्भुत एप्प है Club Factory, जो एक Online Shopping App है और अपनी 1 रुपये की deals के लिए young generation में बेहद पोपुलर है।
पर मैं आपको इस Post में इस एप्प के लिए केवल शॉपिंग गाइड ही नहीं बतायुंगा, पर हमेशा की तरह Online Earning का तरीका बतायुंगा, जिसे आप क्रिकेट के ग्राउंड में, ऑफिस में, कॉलेज में या सिनेमा हॉल में भी बैठकर कर सकते है, तो किस बात की देर है, चलिये शुरू कर करते है
7 जून 2014 को Standard Ford University से Graduate दो Chinese बंदे आरोन जिलन ली और विंसेंट लू ने इस एप्प को लॉंच किया था। जिसका Headquarter हैंगजु चाइना में है।
Present Time में इसके Globally 70 million users है, जिसमें इंडिया के अकेले 40 million users है, यानि आप समझ सकते है, India wale इन सब मामलों में बहुत आगे है। तो चलिये कमाना का तरीका जान लेते है-
यह है जाना माना, सभी का प्यारा, app promotion की जान, referral प्रोग्राम, क्लब factory भी इस feature से लेस है और हर referral पर पूरे 100 rupees का रिवार्ड देती है, तब तो आप जल्दी से पर फ़्रेंड्स 100 रुपये की calculation कर लीजिये।
Rfferal Process
1.link पर क्लिक करे।
2.Open form में Mobile No एंटर और Sign Up Process करे।
3.अब आपको एक Message शो होगा – “congrats, Rs30 cash rewards and Rs70 coupons are yours. You can use them on the next order. ”
अब आप Check Rewards in App पर क्लिक करे, जिसके बाद Play Store में redirect हो जाएंगे।
4.Club Factory App को install कर ले।
5.App open करे और Sign in करे और Profile setup करे।
6.Service section में Invite & Earn पर क्लिक करे।
7.अब आपको referral page पर referral link और code मिलेगा, जिसे आप Whatsapp या Facebook पर शेयर कर सकते है। जैसे ही कोई फ़्रेंड्स जॉइन करता है और डील करता है। आपको 100 रूपये मिल जाएगा।
यह केवल एक रुपये की डील नहीं है, बल्कि यह extra income करने की चाबी है, जिसमें आपको कुछ खर्चा करना नहीं पड़ेगा। बस आपको अपने Friend Circle को use करना है। Simply आपको 1 रुपये में प्रॉडक्ट buy करना है और Friends को मनचाहे price पर sale कर देना है।
Rs 1 Deal Process
1.Service section में Rs1 Friends Deal पर क्लिक करे।
2.अब आपको बहुत से Rs1 deal products दिखेगा, जो पसंद आए उस पर क्लिक करे।
3.Product color choose करे और confirm कर दें।
4.Address एंटर करे और Confirm करे।
5.Order Place करे।
6.अब आपको Referral Link मिलेगा, जिसे आपको फ़्रेंड्स के साथ share करना है और उन्हें भी इस डील से जॉइन करवाना है। वह भी 24 घंटे भीतर, तब यह डील पूरा हो सकेगा।
इसकी सबसे अच्छी बात है कि आप old club factory users को भी इस deal से join कराकर डील पूरा सकते है।
मैं आपको बता दूँ, जरूरी नहीं है कि आप 9 और फ़्रेंड्स को deal जॉइन करवाए, बल्कि आप खुद Club Factory 9 और Ids बनाकर इस डील को पूरा सकते है और मात्र 1 एक रुपये में इस प्रॉडक्ट को win कर सकते है।
जिसके बाद जैसे ही इस product की free shipping हो जाए तो आप अपने friends के बीच market rate से कम rate पर resell कर earning कर सकते है।
तो दोस्तो ये रही Club Factory से कमाई के दो बेहतरीन तरीके, जिसमें आपका ना कोई समय होगा बर्बाद, ना कोई रुपया और घर छोड़े कही भी बैठकर कर सकते है।
यदि आप ऐसी ही Free Part Time Job Ideas पाने चाहते है तो हमें Subscribe करे और हाँ, ये Earning Tarika कैसा लगा, comment बॉक्स में जरूर बताए, साथ ही share करना ना भूले।

Share with your world!!

Post a Comment

0 Comments