Google से पैसे कैसे कमाएं?

सबसे पहला और एकदम आसान तरीका है- गूगल पे (Google Pay) एप्प अपने मोबाइल में इन्स्टॉल करे। फिर अपने मोबाइल नंबर जो कि बैंक खाते से लिंक है, को एप्प में रजिस्टर करें। अब अपनी बैंक को इस एप्प में जोड़े।
इसके बाद अपने दोस्तों व परिवार वालो को इस एप्प के जरिये आमंत्रित करे इस एप्प को इनस्टॉल करने के लिए। फिर जब भी वे इस एप्प से किसी को पहली बार पैसे भेजेंगे तो चल रही आफर के अनुसार आपको 51 या 101 रुपये मिल जाएंगे आमंत्रण भेजने के लिए। इस एप्प से आप जब भी कुछ पैसों का व्यवहार करेंगे (लेन-देन) तो आपको 0 से लेकर 1 हजार तक का कूपन इनाम में मिल सकता है।
इस तरह से आप गूगल से पैसे कमा सकते है।
मेरी कमाई का स्क्रीनशॉट-
इस एप्प को इनस्टॉल करने के लिए इस लिंक से एप्प इंसटाल करने से हम दोनों को फायदा होगा।
दूसरा तरीका है- अगर आप अभी विद्यार्थी है तो जी-जान से व दिमाग से पढ़ाई करें। अपनी अंग्रेजी सुधार ले, जरूरत है तो। फिर गूगल की अपेक्षा अनुसार डिग्री या कोर्स करके उनके इंटरव्ह्यू में सफल हो जाये।
इस तरह से आप गूगल में नौकरी पाकर पैसे कमा सकते है।
तीसरा तरीका है - Google Rewards App ( गूगल रिवार्ड्स एप्प) इंस्टॉल करे व इसमें सर्वे को पूरा कीजिये। ये सर्वे आपके यूट्यूब व गूगल के इस्तेमाल पर आधारित होता है व हर सर्वे के लिए आपको 7 से 10 रुपये मिलते है, तुरंत। लेकिन ये पैसे आप सिर्फ प्ले स्टोर पर एप्प्स, प्रीमियम वर्शन या अन्य सामग्री खरीदने के लिए ही इस्तेमाल कर सकते है।
चित्र: मेरी कुल कमाई का स्क्रीनशॉट।

Post a Comment

0 Comments