रोहित के छक्के से लगी थी लड़की को चोट, मैच खत्म होते ही रोहित ने दिया गिफ्ट

Cricket World Cup: Rohit Sharma presents autographed hat to fan who was hit by ball


रोहित शर्मा प्रचंड फॉर्म में हैं. वर्ल्ड कप में अब तक 4 शतक जड़ चुके हैं. वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में 544 रन बनाकर टॉप पर हैं. बांग्लादेश के साथ मैच में भी रोहित शर्मा ने शतक लगाया. रोहित ने इस मैच में 92 गेंदों में 104 रन बनाए. इस इनिंग्स में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए. मैच के दौरान रोहित ने वन-डे मैचों में धोनी के 228 छक्कों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. रोहित शर्मा के नाम अब वन-डे क्रिकेट में 230 छक्के हैं, जो कि किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा लगाए गए सर्वाधिक छक्के हैं.
रोहित ने बांग्लादेश मैच में 5 छक्के लगाए. इसमें से एक छक्का मीना नाम की इंडियन फैंस को जा लगा और उन्हें थोड़ी सी चोट लग गई. मैच खत्म होने के तुरंत बाद जब रोहित शर्मा को इस बात का पता चला वह मीना से मिलने पहुंच गए. उन्होंने मीना से माफ़ी मांगी, उनका हाल जाना और उन्हें एक ऑटोग्राफ वाली हैट गिफ्ट दी.
ट्वीट देखिए.
View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
Birmingham: Rohit Sharma presented a hat with his autograph on it to a spectator Meena, who was hit by a ball when Sharma had hit a six. India defeated Bangladesh by 28 runs.
624 people are talking about this

भारत ने बांग्लादेश को 28 रन से हरा दिया है और सेमी-फाइनल में जगह बना ली है. भारतीय टीम को ग्रुप स्टेज का आख़िरी मैच 6 जुलाई को श्रीलंका से खेलना है. सेमी-फाइनल मुकाबले 9 और 11 जुलाई को खेले जाने हैं. वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.

Post a Comment

0 Comments