Power Director Kya Hai | Powerdirector Ki Jankari | Powerdirector Download Link

 इस पोस्ट में मै आप को Powerdirector Ki Jankari, Power Director Kya Hai? Power Director ka Pro Version Kaise Download Kare? के बारे में बताऊंगा.Powerdirector दुनिया का सबसे अच्छा विडियो एडिटर है जिसका उपयोग कंप्यूटर के साथ साथ मोबाइल में भी किया जाता है.Powerdirector Pro App है जिसके लिए यूजर को अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ती है.आज मै आप को Powerdirector Pro Free Download करने का एक आसान तरीका बताऊंगा.

अगर आप Powerdirector Pro के सारे फीचर फ्री में उपयोग करना चाहते हैं तो आज मै इस पोस्ट में आप को वो ट्रिक बता रहा हूँ जिसके उपयोग से आप अपने मोबाइल में Powerdirector Pro Free Download कर सकते हैं और Without Watermark Powerdirector का उपयोग कर सकते हैं.

जब से Youtube और Tiktok जैसे विडियो एप का चलन बढ़ा है उसके बाद से वीडियो एडिटिंग और विडियो एडिटिंग एप बहुत पॉपुलर हो रहें हैं.आज के वक़्त में हर यूजर अपने वीडियो को अच्छे से एडिट करना चाहता है ताकि उस विडियो को Youtube Tiktok और Whatsapp जैसे एप पर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सके.

विडियो शूट करने के बाद लोग सोचते हैं की विडियो को अगर एडिट करना हो तो उसे सिर्फ कंप्यूटर के मदद से ही किया जा सकता है.लेकिन ऐसा है नहीं बल्कि मोबाइल में भी विडियो को Full Professionally Editing किया जा सकता है बिलकुल कंप्यूटर की तरह.

Power Director

Best Video Editor For Mobile

जब मोबाइल से विडियो एडिटिंग की बात आती है तो यूजर के सामने सबसे बड़ी समस्या ये होती है की वो किस एप के मदद से अपने विडियो को एडिट करें.जितने अच्छे विडियो एडिटर हैं जैसे "Cyberlink Powerdirector" या "Kinemaster Pro" ये सारे प्रो वर्सन में उपलब्ध होते हैं.अगर इन्हें खरीदने की बात की जाये तो ये बहुत ऊँची कीमत पर मिलते हैं इसलिए हर कोई इनको नहीं खरीद पाता है.

Power Director Kya Hai? Powerdirector Ki Jankari

मोबाइल में विडियो एडिट करने के लिए ये सबसे अच्छा विडियो एडिटर है.इसके फ्री वर्सन से अगर विडियो एडिट किया जाता है तो उसमे Powerdirector Watermark" लगा होता है.जब की प्रो वर्सन में वॉटरमार्क नहीं होता है.विडियो एडिटिंग के लिए इस Mobile Video Editor में लेयर का आप्शन दिया गया है.इसमें आप प्रोफेशन एडिटिंग से लेकर एनीमेशन तक बना सकते है, वो भी बड़ी आसानी से.

Cyberlink Powerdirector App में यूजर को Multiple Layers Features मिलते है जैसे Video, Image, Text, Effect, Stickers etc.इस एप में आप Royalty Free Music, Stickers, Video Effect Download कर सकते है.इसमें विडियो के Brightness और Saturation को भी आसानी से Controls और सेट किया जा सकता है.इस एप की एक और अच्छी बात ये है की इसमें Video की Speed अपने अनुसार Fast और Slow कर सकते है.

PowerDirector Video Editing App Feature

  • Photo and video quick editing
  • Video editing with timeline interface
  • Easy to use and powerful new movie maker
  • Charging and adding music & audio effect
  • Blue & green screen place yourself a new world
  • Video editing powerful effect and professional tools
  • Change background easily and chroma key layer effect
  • Fx editing with drag and drop control for video, image and audio

ऊपर जो मैंने आप को Cyberlink Powerdirector के फीचर के बारे में बताया है ये प्ले स्टोर से डाउनलोड किये गए एप में आप को नहीं मिलेंगें.प्ले स्टोर से जब आप Cyberlink Powerdirector डाउनलोड करेंगें तो आप को उसका प्रो वर्सन खरीदना पड़ेगा जिसके लिए आप को सालाना लगभग 2000 रूपये देने होंगें.लेकिन अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से इस Cyberlink Powerdirector Free App को डाउनलोड करेंगें तो आप को सारे फीचर मुफ्त में मिल जायेंगें.

Post a Comment

1 Comments

  1. Power Director Kya Hai >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    Power Director Kya Hai >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    Power Director Kya Hai >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK mq

    ReplyDelete

Please do not enter any spam link in the comment box.